ANGARAK DOSHA : इस राशि में बना खतरनाक अंगारक योग, जानें क्या पड़ेगा आपकी राशि पर असर.

मंगल का वृश्चिक राशि में प्रवेश हो चुका है. मंगल का वृश्चिक राशि में आने पर यहां केतु और मंगल का अंगारक योग बना है. ज्योतिष में अंगारक योग को अशुभ माना गया है. केतु-मंगल के योग से बने इस खतरनाक अंगारक योग का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं हर राशि पर अंगारक योग का क्या असर होने होगा.

मेष (Aries): इस दोष के कारण सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. गाड़ी चलाते वक्त खास ध्यान रखना होगा. परेशानियां महिलाओं को भी हो सकती है.

वृषभ (Taurus): जीवनसाथी के साथ मतभेद रहेगा. इसके अलावा बिजनेस में पर्टनर से मतभेद हो सकता है. सामाजिक जीवन में परेशानी बढ़ेगी.

मिथुन (Gemini): सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. साथ ही नौकरीपैशा वाले लोगों को वर्क प्लेस पर मतभेद हो सकता है. इसके अलावा खर्च भी बढ़ेगा.

कर्क (Cancer): नौकरी या बिजनेस पर असर पड़ेगा. काम में परफॉर्मेंस में कमी होने से दिक्कतें आएंगी. इसके अलावा लव लाइफ में भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

सिंह (Leo): इस राशि वालों को जमीन जायदाद से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इस परेशानी से जीवन में अंशांति रहने वाली है.

कन्या (Virgo): कोई भी नया काम करने से बचना होगा. भाई-बहनों से जमीन को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में कर्ज की समस्या परेशान करेगी.

तुला (Libra): 16 जनवरी, 2022 तक आर्थिक जीवन पर सर पड़ेगा. इस दौरान किसी भी नए इंवेस्मेंट से बचकर रहना होगा.

वृश्चिक (Scorpio): श्चिक राशि में मंगल-केतु के मिलने से इस राशि में अंगारक योग बना है. जिसका असर पर्सनल लाइफ पर पड़ेगा. गुस्से के कारण कई कामों में नुकसान होगा. इसलिए गुस्से पर काबू रखना होगा.

यह भी पढ़े :  MONEY TIPS : पैसों की बारिश चाहते हैं तो इस महीने कर लें ये काम, पास भी नहीं फटकेगी पैसों की तंगी.

धनु (Sagittarius): अंगारक दोष इस राशि के लिए आर्थिक परेशानी पैदा करेगा. इस दौरान खर्चे में बेतहासा बढ़ोतरी होगी. साथ ही अधिकांश खर्च सेहत को लेकर होगा.

मकर (Capricorn): अंगारक योग के दोष से इस राशि वालों को भी काफी परेशानी होगी. मनचाहा काम नहीं मिलेगा. इसके अलावा बड़े भाई या बहन से मतभेद बना रहेगा. रियल स्टेट में काम करने वाले सावधान रहें.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि वालों को इस खतरनाक योग से 16 जनवरी तक बना रहेगा. किसी भी नए प्रोजेक्ट शुरू करने से बचना होगा. पिता के साथ अच्छा संबंध बनाकर रखना होगा.

मीन (Pisces): अंगारक योग यात्रा में परेशानी खड़ा करेगा. साथ ही धर्म के कार्यों से दूरी बनेगी. बड़े भाई से संबंध खराब हो सकता है.