2022 SUN TRANSIT : मिलेगा खूब सारा पैसा इन 4 राशि वालों को 6 दिन बाद ‘सूर्य’ की तरह चमकेगी किस्मत.

सौरमंडल में ग्रहों की स्थिति में हुआ छोटा सा परिवर्तन भी सभी राशियों पर बड़ा असर डालता है. लोगों की जिंदगी पर होने वाला ये असर शुभ-अशुभ कैसा भी हो सकता है. ग्रह गोचर में सूर्य के गोचर को बहुत अहम माना गया है. आने वाले 15 मार्च 2022 को सूर्य राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है. मीन, सूर्य की मित्र राशि है लिहाजा सूर्य के इस गोचर का 4 राशि वालों को बहुत फायदा होने वाला है. मान-सम्‍मान, सफलता, आत्‍मविश्‍वास के कारक ग्रह सूर्य इन राशि वालों को तगड़ा फायदा कराएंगे.

सूर्य का गोचर देगा जमकर लाभ  :

वृषभ राशि: सूर्य देव वृषभ राशि के आय के भाव में गोचर कर रहे हैं. यह स्थिति इस राशि के जातकों की इनकम बढ़ाएगी. उन्‍हें धन लाभ कराने के साथ-साथ आय के नए रास्‍ते देगी. कारोबारियों को अचानक बड़ा मुनाफा मिल सकता है. निवेश के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा है. खासतौर पर संपत्ति में निवेश करना बहुत फायदेमंद साबित होगा.

मिथुन राशि: सूर्य मिथुन राशि के करियर भाव में गोचर कर रहे हैं. यह स्थिति इस राशि के जातकों को नई नौकरी का प्रस्‍ताव दे सकती है. या फिर मौजूदा नौकरी में ही प्रमोशन हो सकता है. आपके कामों की तारीफ होगी. कारोबारियों को भी धन लाभ हो सकता है. राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा पद मिलने के योग हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातक को तो सूर्य का यह गोचर बहुत फायदा देगा. सूर्य इस राशि के भाग्‍य के भाव में गोचर करके इन जातकों की भाग्‍य वृद्धि करेंगे. इससे हर काम में सफलता मिलेगी. बिजनेस हो या जॉब सभी में तगड़ा फायदा होगा. इन जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय लॉटरी लगने जैसा है.

यह भी पढ़े :  4 zodiac signs will shine : गुरु उदित होकर कराएंगे मालामाल इन 4 राशियों की किस्मत चमकेगी.

धनु राशि: सूर्य का गोचर धनु राशि के भाग्‍य और धर्म भाव में हो रहा है. साथ सुख-संपत्ति के भाव में भी गोचर कर रहे हैं. लिहाजा यह समय इन लोगों को किस्‍मत का भरपूर साथ दिलाएगा. धन-संपत्ति बढ़वाएगा. नया घर या गाड़ी खरीद सकते हैं. कारोबारियों को जबरदस्‍त फायदा हो सकता है. प्रॉपर्टी से जुड़े काम करने वालों के लिए यह समय खासतौर पर फायदेमंद है.