SURYA GOCHAR : इन 4 राशि वालों पर भारी पड़ेंगे 30 दिन, खरमास में मद्धम हुए सूर्य डालेंगे बुरा असर.

सूर्य का धनु राशि में प्रवेश करना अच्‍छा नहीं माना जाता है. यह सूर्य के तेज को कम कर देता है, जिससे सूर्य अशुभ फल देते हैं. आज सूर्य का धनु राशि में गोचर हो गया है.

सूर्य देव राशि बदलकर धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अब एक महीने तक वे इसी राशि में रहेंगे और 14 जनवरी 2022 को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इस दौरान सूर्य का तेज कम रहेगा, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशि वालों के लिए सूर्य का मद्धम होना बहुत भारी पड़ेगा. इन राशि वालों के लिए अगले 1 महीने का समय बहुत सतर्कता से गुजारने का है.

बच कर रहें ये राशि वाले लोग :

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों को इस दौरान सतर्क रहना चाहिए क्‍योंकि गुस्‍से की अधिकता गलत काम करा सकती है. किसी खास व्‍यक्ति के साथ बहस करना भारी पड़ सकता है.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के लोगों को किसी अप्रत्‍याशित घटना का सामना करना पड़ सकता है. मन स्थिर नहीं रहेगा. शांत रहने के लिए मेडिटेशन का सहारा लें. बहस से बचना ही बेहतर होगा.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के लोग पैसे कमाने के लिए किसी गलत तरीके का इस्‍तेमाल न करें. ऐसा करना आपको मुसीबत में डाल सकता है. जितना है उतने में संतुष्‍ट रहने की कोशिश करें.

मकर (Capricorn): मकर राशि के लोगों को इस महीने किसी बड़े खर्च का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर भी बुरा असर पड़ सकता है. बजट बनाकर चलना ही बेहतर रहेगा.

इनकी चमकेगी किस्‍मत :

यह भी पढ़े :  Love Horoscope : आज लवगुरु बनेंगे इस राशि के लोग तो कुछ को मिलेगा डेट पर जाने का मौका जानिये अपनी लव लाइफ का पूरा हाल.

वहीं धनु राशि के सूर्य मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, तुला राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेंगे. इस दौरान उन्‍हें करियर में तरक्‍की मिलेगी और दुश्‍मनों पर जीत हासिल होगी. वहीं कुंभ और मीन राशि वालों के लिए भी अगले 30 दिन अच्‍छे साबित होंगे.