SHANI EFFECT 2022 : शनि देव चमकाएंगे इन 3 राशि वालों की किस्मत, 2022 में नौकरी-बिजनेस की तरक्की बुलंदियों पर.

ज्योतिष के मुताबिक शनि के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर शनि की ढैय्या चलती है तो कुछ राशियों पर इसका प्रभाव खत्म हो जाता है. साल 2022 में 3 राशियों पर शनि का अच्छा प्रवाभ रहेगा.

Shani Effect 2022: शनि देव की नजर हर इंसान पर रहती है. शनि की टेढ़ी नजर अगर किसी व्यक्ति पर पड़ती है तो उसकी लाइफ अनेक तरह के दुखों से घिर जाती है. वहीं अगर शनि देव किसी पर मेहरबान हो जाएं तो फकीर को भी धनवान बनते देर नहीं लगती. नए साल 2022 में शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिष के मुताबिक शनि-परिवर्तन से कुछ राशियों पर शनि की ढैय्या चलती है तो कुछ राशियों पर इसका प्रभाव खत्म हो जाता है. ऐसे में आगे जनते हैं कि 2022 में शनि की कृपा किन 3 राशियों पर रहने वाली है.

मेष राशि (Aries)
साल 2022 में शनि का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए खास रहने वाला है. जो लोग प्रशासनिक विभाग में काम करते हैं उनके लिए नया साल शुभ साबित होगा. इसके अलावा कानून, फ्यूल इंडस्ट्री में काम करने वालों पर शनिदेव की कृपा रहने वाली है. इनकम में बढ़ोतरी होगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. साथ ही नौकरीपेशा में भी जबरदस्त तरक्की होगी. बिजनेस करने वालों को जमकर आर्थिक लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)
नए साल में वृषभ राशि वालों पर शनि देव की विशेष कृपा रहने वाली है. शनि के कुंभ राशि में जाते ही आर्थिक स्थिति सुधरने लगेगी. इसके अलाव नौकरी-व्यापार में तरक्की के बहुत सारे अवसर मिलेंगे. साथ जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी चिंता दूर होगी. आर्थिक हालात अच्छे होंगे. रुका हुआ काम पूरे होंगे. जमीन, वाहन और मकान के लिए फैसला लेने के लिए नया साल अच्छा है.

यह भी पढ़े :  Shukra Asta 2022 : इन 4 राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें शुक्र 15 सितंबर को होने जा रहे अस्त.

धनु राशि (Sagittarius)
नए साल में इस राशि के भाग्य बदलने वाला है. धन से संबंधित कार्यों में प्रगति होगी. व्यापार करने वालों को दैनिक आय में बढ़ोतरी होगी. प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा मौका मिलेगा. इसके अलावा अच्छी नौकरी के लिए बुलवा आएगा. अविवाहित लोगों को गुड न्यूज मिलेगा. 29 अप्रैल के बाद शनि का गोचर आपकी राशि के दूसरे भाव में होगा. जिसके प्रभाव से धन-लाभ की प्रबल संभावना बनेगी.