Rashifal Today 25 September : आज का राशिफल ! कन्या राशि में 4 ग्रहों के संयोग से मिल रहा कई राशियों को शुभ लाभ.

Horoscope Today, आज का राशिफल दिन रविवार 25 सितंबर को चंद्रमा सिंह राशि के उपरांत कन्या में प्रवेश करेंगे, जिससे कन्या राशि में एक साथ कई शुभ योग बनेंगे इससे कन्या सहित कई राशियों को फायदा मिलेगा। देखिए आपके लिए पितृ पक्ष के अंतिम दिन बनने वाला शुभ योग कितना शुभ फलदायी रहेगा.

Ads

 

मेष राशि: सौदा मिलने की संभावना है :

Ads

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि के लोगों की किसी प्रियजन से मुलाकात बहुत फायदेमंद रहेगी। किसी खास काम के लिए आपको प्रेरणा मिल सकती है। किसी प्रियजन से उपहार मिल सकता है। आय और व्यय में उचित सामंजस्य बना रहेगा। अपने काम के प्रति समर्पित रहने से सफलता मिलेगी। खरीदारी के दौरान लापरवाही न बरतें। कोई आपको धोखा दे सकता है, जिससे आपको काफी नुकसान होने की संभावना है। बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान न दें। पैसों के मामले में किसी से बातचीत न करें। प्रॉपर्टी से जुड़े कारोबार में अच्छा सौदा मिलने की संभावना है।

आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें.

वृषभ राशि: समय बहुत अच्छा बीतेगा :

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन गणेशजी के आशीर्वाद से अधिकांश समय पारिवारिक और व्यक्तिगत गतिविधियों में व्यतीत होगा। आप सभी काम बहुत ही आसानी से पूरे कर पाएंगे। समय बहुत अच्छा बीतेगा। दूसरे लोगों की बातों और सलाह पर आंख बंद करके भरोसा करना हानिकारक हो सकता है। आज आपकी सहनशक्ति में कमी रहेगी। इसलिए जितना हो सके सावधान रहें, आपके कुछ राज खुल सकते हैं। व्यवसाय में कर्मचारियों का उचित सहयोग मिल सकता है, दांपत्य जीवन में एक दूसरे के साथ सामंजस्य बना रहेगा। जोड़ों का दर्द या पेट खराब होने से समस्या बढ़ सकती है।

Ads

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा,  जरूरतमंद लोगों की मदद करें.

मिथुन राशि: आपको उचित श्रेय मिलेगा :

Ads

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के जातक आज कुछ समय एकांत चिंतन में बिताएं। इससे आपका मनोबल बढ़ेगा और उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा। कोई बड़ा काम पूरा करने से खुशी मिल सकती है। किसी करीबी रिश्तेदार को उनकी परेशानियों में मदद करने से आपको उचित श्रेय मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन न लाएं। कामकाज में रुकावट आ सकती है, इस समय कोई विशेष निर्णय लेते समय किसी से सलाह लेना उचित रहेगा। कोई दुखद समाचार मिलने से मन उदास हो सकता है।

यह भी पढ़े :  LIC Jeevan Umang Policy : 36 हजार सालाना मिलेगी पेंशन! एलआईसी ने शुरू की नई योजना.

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा, गणेशजी की पूजा-आराधना करें.

Ads

कर्क राशि: कार्यक्षमता में वृद्धि होगी :

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों के सामने आज चुनौतियां आएंगी लेकिन आप उन्हें अपनी क्षमता से शांतिपूर्वक हल भी करेंगे। आज लाभ की अच्छी संभावना है। कार्यों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने से आपकी कार्यक्षमता में भी वृद्धि होगी। उचित सफलता पाने के उत्साह में होश न खोएं। पड़ोसी आपकी प्रगति से ईर्ष्या करेंगे। घर में अचानक मेहमानों के आने से कोई जरूरी काम रुक सकता है। कार्यक्षेत्र में आंतरिक व्यवस्था में सुधार होगा।

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है, सूर्यदेव को जल अर्पित करें.

सिंह राशि: अटका धन मिलेगा :

Ads

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के लोगों को आज उनका उधार या फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है इसलिए कोशिश करते रहें। लंबे समय से अटकी हुई योजनाओं को शुरू करने का सही समय है। सामाजिक कार्यों में भी आपकी उपस्थिति रहेगी। किसी रिश्तेदार के बारे में दुखद समाचार मिलने से आपके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा। तनाव और चिड़चिड़ापन को अपने ऊपर हावी न होने दें। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में दिल की बजाय दिमाग से फैसला लें। काम की अधिकता के कारण आप अपने परिवार को उचित समय नहीं दे पाएंगे।

आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा, हनुमानजी की पूजा करें.

कन्या राशि: महत्वपूर्ण निर्णय न लें :

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के लोग आज किसी विशेष कार्य को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने में सक्षम होंगे। आर्थिक पक्ष संतोषजनक रहेगा। काम और परिवार के बीच संतुलन बनाए रखने से उचित व्यवस्था होगी। यदि पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है तो अपने गुस्से और आवेग पर नियंत्रण रखें। अपनी भावनाओं पर कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। यदि व्यापार से संबंधित कोई नया काम शुरू करने की योजना है तो उसे शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : 1 May 2022 आर्थिक राशिफल : माह के पहले दिन इन राशियों के धन व पद में होगी बढ़ोतरी, विरोधी होंगे परास्त.

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपका साथ देगा, शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

तुला राशि: प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी :

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जो लोग राजनीति के क्षेत्र में रुचि रखते हैं उन्हें पद प्रतिष्ठा मिलने के योग बन रहे हैं। फोन या मीडिया के जरिए कोई शुभ समाचार मिलेगा। संपर्कों की सीमाओं का विस्तार होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। दोपहर में ग्रहों की स्थिति थोड़ी प्रतिकूल रहेगी। व्यक्तिगत चिंता बनी रह सकती है। जिससे आप खुद को असहाय और अकेला महसूस कर सकते हैं। आपको कुछ चीजों के लिए ब्रेक भी लेना पड़ सकता है।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा, भगवान गणेशजी की आराधना करें.

वृश्चिक राशि: संबंध मधुर रहेंगे
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज ग्रहों की स्थिति सकारात्मक रहेगी। लक्ष्य की ओर प्रयास करते रहने से आपको सफलता मिलेगी। इस समय किसी रिश्तेदार के साथ चल रहे विवाद सुलझेंगे और संबंध मधुर भी रहेंगे। यदि आप जमीन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कागजात आदि ठीक से जांच लें। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि आज जिस व्यक्ति पर आप बहुत भरोसा करते हैं, उसके साथ मनमुटाव होने की भी संभावना है। आज आप दिन भर काम में व्यस्त रह सकते हैं। धन या बंटवारे को लेकर भाइयों से विवाद शांति से निपटाने का प्रयास करें।

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है,  सूर्य नारायण की आराधना करें.

धनु राशि: लापरवाही में फैसले ना लें :

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के जातकों को अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण और एकाग्रता आपको आगे ले जाएगी। लोग आज आपकी क्षमता की सराहना करेंगे। आप कुछ पसंदीदा कार्यों और साहित्य को पढ़ने में अपना खाली समय व्यतीत करेंगे। जल्दबाजी और लापरवाही में लिए गए फैसले से आर्थिक नुकसान हो सकता है। जमीन को लेकर कोई नुकसान या झगड़ा होने की आशंका है, जिससे मन में निराशा की स्थिति बनी रहेगी। साझेदारी से जुड़े कारोबार में सुधार होगा और फोन से उचित आदेश भी प्राप्त होंगे।

यह भी पढ़े :  Narak Chaturdashi 2021: नरक चतुर्दशी पर 14 दीपक जलाएं यहां पर, जीवन सुधर जाएगा, होगा बहुत ही शुभ

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा, सूर्यदेव को जल अर्पित करें.

मकर राशि: मिला-जुला प्रभाव रहेगा :

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोगों के लिए दिन कुछ मिला-जुला प्रभाव देगा। लेकिन आप इसे सकारात्मक दृष्टिकोण और एक अनुभवी व्यक्ति की गर्मजोशी और कंपनी के साथ आप अपना दिन बना लेंगे। आध्यात्मिक गतिविधियां आपको तन और मन से तरोताजा रखेंगी। आर्थिक निवेश को लेकर सोच-समझकर निर्णय लें। मन में किसी बात को लेकर निराशा और नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं।

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा, पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं.

कुंभ राशि: संपर्क की सीमा बढ़ेगी :

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के लोग किसी करीबी रिश्तेदार की समस्याओं को सुलझाने में विशेष भूमिका निभाएंगे। आपकी काबिलियत और हुनर समाज के सामने खड़ा होगा। संपर्क की सीमा बढ़ेगी। इन संपर्कों का लाभ उठाएं। सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते समय सावधान रहें। यातायात नियमों का उल्लंघन न करें; नहीं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आज सभी कार्यों को बड़े धैर्य और संयम से पूरा करने का प्रयास करें। साझेदारी से जुड़े कारोबार में एक दूसरे के साथ पारदर्शी रहें।

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा, भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें.

मीन राशि: मिलकर योजना बनाएंगे :

गणेशजी के अनुसार, मीन राशि के लोगों के लिए आज का अधिकांश समय अपने मन के अनुसार और शौक जैसी गतिविधियों में व्यतीत होगा। तो आपको रोजाना के तनाव से राहत दिलाएगा। परिवार की व्यवस्था बनाए रखने के लिए घर के सभी सदस्य मिलकर योजना बनाएंगे। सावधान रहें कि किसी की मदद से किए गए कार्यों में रुकावट आ सकती है। बच्चों की कंपनी और गतिविधियों को नजरअंदाज न करें। वर्तमान में आय की स्थिति सामान्य रहेगी। सरकारी कामकाज पहले की तरह चलता रहेगा।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा, हनुमान चालीसा का पाठ करें.

Ads