Rashifal Today : 25 July 2022 आज का राशिफल : मिथुन राशि में आज धन योग, देखिए दिन कितना फायदेमंद है आपके लिए.

Horoscope Today, आज का राशिफल सोमवार 25 जुलाई को चंद्रमा वृष उपरांत मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में आज दोपहर मिथुन राशि में शुक्र और चंद्रमा का संयोग बनने से धन योग बनेगा। इन दोनों ग्रहों के योग के साथ ही आज मृगशिरा नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ऐसे में मिथुन राशि के लोग आज लाभ और उन्नति के अवसर पाएंगे। देखिए आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि: लव रिलेशन सामान्य रहेंगे
गणेशजी कहते हैं कि, आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहेगा। पारिवारिक-जीवन में भाई बहनों से किसी बात को लेकर विवाद और तनाव हो सकता है जिससे मूड खराब होना संभव है। प्रेम संबंध और लव रिलेशन सामान्य रहेंगे। आज आप अपनी मेहनत और योग्यता से वरिष्ठजनों को प्रभावित कर सकते हैं जिससे आपको आगे चल कर लाभ भी मिलेगा। आज आपके लिए सलाह है कि अपने काम से मतलब रखिए, दूसरों के मामले से दूर रहिए।

भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवजी की पूजा करें, भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करना बेहद फायदेमंद होगा।

वृषभ राशि: सतर्कता से काम करें
आज का दिन वृष राशि वालों के लिए नरम गरम रहेगा। गणेशजी कहते हैं कि इस राशि के कई लोगों को आज उलझन और विवाद वाली स्थिति से गुजरना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारी और वरिष्ठजन किसी बात से आपसे नाराज हो सकते हैं। इतना ही नहीं आज आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों से लाभ उठाने और खेल बिगाड़ने का काम कर सकते हैं इसलिए सतर्कता से काम करें। आपके लिए सलाह है कि उतावलेपन से बचें इससे आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे।

भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु जैसे चने की दाल या बूंदी के लड्डू का दान करें।

मिथुन राशि: संबंधों में सुधार होगा
मिथुन राशि वालों के लिए आज गणेशजी का कहना है कि, आप सरकारी क्षेत्र से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अधिकारी वर्ग से सहयोग पाएंगे। सितारे कहते हैं कि, अगर आप आज समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में आपको अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।

यह भी पढ़े :  MONTHLY HOROSCOPE October 2021 मासिक राशिफल: अक्टूबर में किसका होगा भाग्योदय, जानें करियर, सेहत और सबकुछ

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सावन के दूसरे सोमवार का व्रत रहें।

कर्क राशि: आत्मविश्वास और साहस बढ़ेगा
आज कर्क राशि वालों का आत्मविश्वास और साहस बढ़ा चढ़ा रहेगा। राजनीतिक और सामाजिक कार्यों से संबंधित लोग कई बैठकों और मीटिंग में भाग ले सकते हैं। आपको आज सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारियां भी आपको मिल सकती है। अगर कोई जटिल समस्या चल रही है तो आप उनका समाधान पाएंगे। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान देना चाहिए, तभी आप निर्णय का लाभ ले पाएंगे। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञों से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा।

आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। शिव परिवार की पूजा करें।

सिंह राशि: भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त करेंगे
गणेशजी कहते हैं कि, आज कोई नई साझेदारी या संपर्क बन सकता है जो भविष्य में सिंह राशि वालों को लाभ देगा। आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं ऐसे में आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता पा सकते हैं। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक और कारोबारी जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान करेगा।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

कन्या राशि: उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे
गणेशजी कहते हैं कि, कार्यस्थल पर नवीन समीकरणों और जिम्मेदारियों के चलते आप पूरे समय काम में व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाओं में गति आएगी। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में उन्नति मिल सकती है, प्रभाव बढ़ेगा। इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है। आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे, इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है।

यह भी पढ़े :  WEDENESDAY : आखिर क्यों बुधवार के दिन बेटी को ससुराल नहीं भेजा जाता हैं.

भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला राशि: निर्णयों पर विचार करें

गणेशजी कहते हैं कि, आज तुला राशि के लिए दिन मिलाजुला और मिश्रित परिणाम प्रदान करने वाला है। अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें, योजना बनाकर काम करना फायदेमंद होगा। अपने निर्णयों पर विचार करें फिर आगे बढ़ें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा। विवाहित जातकों को संयम से काम लेना होगा नहीं तो जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक राशि: प्रभावशाली लोगों से संपर्क होगा
गणेशजी कहते हैं कि, व्यावसायिक क्षेत्र में आज वृश्चिक राशि वालों को बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क होगा जो लाभकारी रहेगा। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से आज अच्छा मुनाफा मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा जिसका लाभ हर क्षेत्र में पाएंगे। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। यदि कोई कानूनी मामला अटका है तो अदालती मामलों में सफलता पा सकते हैं या विषय़ को आपके पक्ष में हो सकता है।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु राशि: संबंधों में बेहतरी आएगी
गणेशजी कहते हैं कि, धनु राशि वाले आज आप बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन आनंदित रहेगा। आपकी आय और कमाई में वृद्धि संभव है। आपके पास नए अधिकार और प्रभाव होंगे, जिम्मेदारियों के कारण तनाव भी बना रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में स्थिति को मजबूत होगी और आप संतुष्टि महसूस करेंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में बेहतरी आएगी। अपनी कमजोरियों को किसी के आगे ना लाएं चाहे वह कितना भी करीबी हो, काम जब तक बन न जाए, योजना किसी को न बताएं।

आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 15 मई 2022 : आज करें सूर्य उपासना, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

मकर राशि: मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा
गणेशजी कहते हैं कि, व्यावसायिक मामलों में व्यापार संबंधों और सौदों में आज आपको मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। कारोबारी क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा। कार्य संबंधी मामलों में यात्रा हो सकती है। किसी के सहयोग से आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम पाएंगे। आप में से कुछ लोगों का प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित हो सकता है। आप प्रेम संबंधों के मामले में आज भाग्यशाली रहेंगे। विरोधी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।

भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ राशि: साझेदारी से लाभ होगा
गणेशजी कहते हैं कि, कुंभ राशि वालों आज आपको अपने जीवनसाथी से सहयोग में कमी का अहसास हो सकता है। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को न होने दें। व्यवसायियों को साझेदारी या पार्टनरशिप के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

मीन राशि: महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित होंगे
गणेशजी कहते हैं कि, व्यावसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे।

भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।