Rashifal Today : 28 June 2022 आज का राशिफल : चंद्रमा और गुरु का शुभ योग, मिथुन के अलावा इन राशियों को मिलेगा फायदा

देखिए सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा जून का अंतिम मंगलवार..

मेष राशि: सम्मान प्राप्त करेंगे
गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। आपके प्रस्ताव ज्यादातर लोग मान सकते हैं। पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। खुद को अपग्रेड करने के लिए वरिष्ठों की मदद ले सकते हैं।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि: महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू करेंगे
वृषभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि व्यावसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा। घर में लोगों का आना जाना रहेगा। कुछ भी गलत देखते हुए उस पर तुरंत प्रतिकार करना ठीक नहीं है।

भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मिथुन राशि: सामाजिक दायरा बढ़ेगा
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र अथवा जीवन के दूसरे क्षेत्र आज कोई नई साझेदारी हो सकती है। कोई अच्छी डील भी आज आपको मिल सकती है। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। फूड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए थोड़ी चिंता हो सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आपके साथ सब कुछ अच्छा रहेगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

यह भी पढ़े :  FLOWER LUCK : जानकर आप भी कहेंगे 'फ्लॉवर नहीं फायर हैं फूल भी देते हैं भाग्‍य से जुड़े बड़े संकेत.

कर्क राशि: यश एवं कीर्ति अर्जित करेंगे
गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे। कोई नई योजना आपके सामने आ सकती है। प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है।

आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। सुंदरकांड का पाठ करें।

सिंह राशि: ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे
सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि व्यावसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे। अपने नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। कोई पुरानी बिजनेस डील आपको अचानक लाभ दिलवा सकती है। नए संपर्क भाग्योदय में सहायक रहेंगे।

भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। मंगलवार का व्रत करें और बजरंग बाण का पाठ करें।

कन्या राशि: विरोध करने से बचें
कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें। व्यावसायिक संदर्भ में कुछ नवीन परिवर्तन हो सकते हैं। पुराने किसी नुकसान की भरपाई भी हो सकती है। सामाजिक जीवन में भागीदारी बढेगी।

भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला राशि: नए रुझान और रास्ते मिलेंगे
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे, जो उनकी नगदी में वृद्धि करेंगे। आज आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपकी बचत आपके परिवार लाभकारी साबित होगी। आर्थिक व्यवहारों में लापरवाही न बरतें। आप शत्रु की कूटनीति के शिकार हो सकते हैं।

यह भी पढ़े :  Sawan Somwar : श्रद्धालु पाएंगे दोहरा लाभ सावन के दूसरे सोमवार पर बना है यह अनोखा संयोग.

भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक राशि: परिवार के साथ पुरानी यादों को ताजा करेंगे
वृश्चिक राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप में से कुछ अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्की प्राप्त कर सकते हैं। शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है। यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्द ही इस दिशा में क़दम उठाएं। आपका दोस्त आपको कोई काम करने के लिए कह सकता है। आप अपने परिवार के साथ पुरानी यादों को ताजा करेंगे।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु राशि: व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति होगी
गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप बहुत दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे। यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें, तो आप व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। अपने खर्चों में कटौती करना अति आवश्यक है। विद्यार्थी उच्च अध्ययन में सफलता से उत्साहित रहेंगे।

आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि: राजकीय मामलों में सफलता मिलेगी

मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है। स्वास्थ्य के संदर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुछ दर्द सहना पड़ सकता है। आज कुछ धन की कमी महसूस कर सकते हैं। राजकीय मामलों में आपको सफलता मिलेगी। कुछ मामलों में आप काफी बहादुरी से काम लेंगे।

यह भी पढ़े :  If you take care of these 5 things : अगर इन 5 बातों का रखेंगे ख्याल तो मां लक्ष्मी भी रहेंगी मेहरबान.

भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ राशि: आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा
गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है और जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है। आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है। युवाओं को काम की तलाश रहेगी।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन राशि: परिणाम आपके पक्ष में आएंगे
मीन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं। आप कई संपत्तियों के मालिक बन सकते हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे। व्यावसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक़्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा। आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा। आपको लाभ के मौके आसानी से मिलेंगे। कई दिनो से अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है।

भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।