Rashifal Today : 11 May 2022 आज का राशिफल : मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, देखें भविष्यफल.

Horoscope Today, आज का राशिफल 11 मई दिन बुधवार को चंद्रमा का संचार दिन भर सिंह राशि में होगा जबकि देर रात चंद्रमा कन्या राशि में आएंगे। चंद्रमा का यह संचार आपकी राशि पर क्या असर डालेगा। करियर, आर्थिक, स्वास्थ्य, शिक्षा एवं गृहस्थी के मामलों में आपको भाग्य का कितना साथ मिलेगा, देखें राशिफल।

मेष:

गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर बहुत अधिक प्रभाव डालने की कोशि करेंगे। यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी। आपका पारिवारिक-जीवन बहुत शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा।

आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ:
गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि आज योजनायों को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आर्थिक रूप से यह एक शुभ दिन है।

भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

मिथुन:
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा, यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे।

यह भी पढ़े :  Pradosh Vrat 2021: इस साल का आखिरी प्रदोष व्रत पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग, जानें मुहूर्त एवं महत्व

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

कर्क:
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको आपको कई वित्तीय फ़ायदे हो सकते हैं। आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्यावसायिक संदर्भ में अच्छा वक्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा। आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। गणेशजी को दूर्वा अर्पित करें।

सिंह:
गणेशजी सिंह राशि वालों से कह रहे हैं कि आज कार्यक्षेत्र में आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे। आज के दिन अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेश चालीसा का पाठ करें।

कन्या:
गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी। यदि आप नौकरीपेशा हैं, तो आप एक आय वृद्धि या प्रमोशन प्राप्त कर कर सकते हैं। आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकते हैं, जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

यह भी पढ़े :  WORSHIP PLACE : गलत जगह पर है 'पूजा स्थान' तो जिंदगी भर रहेगा तनाव, सुख-समृद्धि के लिए भटकना पड़ेगा दर-दर.

तुला:
तुला राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। व्यावसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। आपकी कामयाबी में वृद्धि होगी, संपर्क स्थापित होंगे और आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे। आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

वृश्चिक:
गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि व्यावसायिक संदर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप मीठी वाणी की सहायता से तथा अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे।

आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

धनु:
धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आपके उपन्यास विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी।

भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी को दूर्वा और सिंदूर अर्पित करें।

मकर:
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है। स्वास्थ्य के संदर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है। आर्थिक संदर्भ में धन की रुकावट के आपके असंतोषजनक का कारण हो सकती है। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा।

यह भी पढ़े :  Vat Savitri Vrat 2022 : पहली बार वट सावित्री व्रत करने के नियम जान लें.

भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कुंभ:
गणेशजी कुंभ राशि वालों कह रहे हैं कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है। किसी भी प्रकार के व्यापारिक निर्णय जिसमे आर्थिक जोखिम शामिल हो, उसके लिए समय उपयुक्त नहीं है। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

मीन:
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं है। अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें। आपकी वाणी मधुर होगी, जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग-प्राणायाम का अभ्यास करें।