Rashifal Today : 22 April 2022 आज का राशिफल : कन्या राशि को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें दिन कैसा बीतेगा.

Horoscope Today आज का राशिफल 22 अप्रैल शुक्रवार को चंद्रमा का संचार धनु उपरांत मकर राशि में होगा। इस संचार के चलते आज का दिन कई राशियों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है। कन्या राशि के जातकों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।अन्य सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, जानें गणेशजी की कृपा से कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि, आज के दिन मेष राशि के लोग चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेंगी।

आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। आज आप अपने बलबूते पर कार्य क्षेत्र में लाभ प्राप्त करेंगे। किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। पैसे खर्च करते वक्त पूरी सतर्कता बरतें। साथ ही आज वाहन चलाते समय भी सतर्क रहें।

आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि, मिथुन राशि वालों का आज बेवजह किसी से मनमुटाव होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय आज अच्छी सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।

यह भी पढ़े :  happiness and prosperity : साल भर घर में रहेगी सुख-समृद्धि, अगर इन 5 रंगों से सजाएंगे घर.

भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों का भाग्य आज अच्छा रहेगा। साथ ही आज आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है। सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। आज का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज के सिंह राशि के लोग अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों को आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके मन में अपने गुरूजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आपके मन में आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

यह भी पढ़े :  Guru Gobind Singh Jayanti 2022: आज प्रकाश पर्व पर करें यह अरदास, एक ओंकार वाहेगुरू जी की फतेह

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के लोग आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन कामकाज के हिसाब से बेहतर है। किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी लेकिन, अचानक खर्च भी बढ़ने वाले है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे।

भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। हमेशा अपनी सकारात्मक सोच रखें। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के जातको के आज अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन देंगे। नई मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी।

यह भी पढ़े :  Chanakya Niti : जान लें नया व्यापार शुरू करने से पहले आचार्य चाणक्य की ये अहम बातें.

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। केले का दान करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के लोगों का व्यवहार आज बड़ा ही सौम्य रहने वाला है, व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा। मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि, मीन राशि के जातक आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। आज के दिन की शुरुआत अच्छी ख़बर से होने वाली है। काम काज में अच्छा धन लाभ होगा। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। आज कुछ नई खरीदारी करेंगे धन का संचय भी कर सकते है।

भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।