RASHIFAL TODAY: December 21 2021 किस पर होगी हनुमान जी की विशेष कृपा, आज इस राशि वाले के लिए है खास दिन.

Horoscope December 21 2021: कन्या राशि वालों की आर्थिक उन्नति होने वाली है. मिथुन राशि वालों को करोबार में तरक्की होगी. कर्क राशि वालों को माता से लाभ मिलेगा. वहीं मकर राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आज आप प्रशंसा के पात्र होंगे. आज के दिन आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आज घर में कोई बडी जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी खूबसूरत जगह जाकर एंजॉय भी कर सकते है. आमदनी में वृद्धि के लिए आप नए विकल्प ढूंढेंगे. आयात-निर्यात संबंधी कार्यों में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. युवाओं को नई नौकरी मिल सकती हैं.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज कुछ समय अपनी रुचि संबंधी कार्यों में भी जरूर व्यतीत करें. आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा फायदा हो सकता है. परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्च करेंगे. सबसे विनम्र होकर बात करें.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको माता से कुछ लाभ मिल सकता है. किसी परिवारजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा. संतान के कार्यों से उन्नति के योग नजर आ रहे हैं. किसी मित्र या संबंधी के प्रति गलतफहमी दूर होगी. परिणय चर्चाओं में सफलता मिल सकती हैं.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आप दूसरों का नजरिया समझने की भी कोशिश करें. व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई सरकारी योजना का भी लाभ ले सकते हैं. आपको व्यवसाय के उद्देश्य से यात्रा करने का अवसर मिल सकता है. महिलाओं के लिए दिन राहतपूर्ण रहेगा.

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : करियर आर्थिक राशिफल 20 मार्च 2022 : वृष राशि वाले खर्च को करें कंट्रोल देखें आपके सितारे क्या कहते हैं.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि, वित्तीय रूप से दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी सम्बह्व है. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें. आप अपने दृष्टिकोण से वित्तीय लाभ अर्जित करने के नवीन स्रोत ढूँढ पायेंगे.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी सपनों के पार्टनर से मुलाक़ात हो सकती है. बच्चों के कारण घर में चहल-पहल बनी रहेगी. ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा. प्रॉपर्टी की बिक्री से जुड़े कार्य आपके हित में होने की संभावना है.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक है. परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिए. आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी.

धनु (Sagittarius): गणेश जी कहते हैं कि आज किए गए कामों से आपको फायदा होगा. नए लोगों के साथ काम करना आसान होगा. कार्य क्षेत्र पर आज का दिन संतोषजनक होगा. प्रॉपर्टी के निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलेंगे. किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ अपनी प्रॉब्लम शेयर करने से मन हल्का होगा.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगें. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आपके धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है और आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़े :  GURU GRAH : इन 5 राशि वालों पर मेहरबान हुए गुरु, इनके लिए बेहद शानदार हैं अगले 3 महीने.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकतें हैं. लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और
सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें.