Money Career Horoscope : आर्थिक राशिफल 28 अगस्त : इन राशियों के ऊपर रहेगा फालतू खर्च का बोझ, धन बचा पाना होगा मुश्किल.

रुपये-पैसे और करियर संबंधी मामलों में कुछ राशियों के लोगों के लिए फायदे का दिन है तो कुछ को जितना है उतने में ही अपने खर्च चलाने होंगे। आपको कुछ लोगों पर परिवार की तरफ से भी दबाव रहेगा। आज का आर्थिक राशिफल देखकर जानें किसके हिस्‍से में क्‍या आएगा।

मेष राशि : कार्यक्षेत्र में बदलाव से लाभ
आपके लिए आज का दिन काफी भागदौड़ वाला रहेगा और दूसरे लोगों के काम के लिए सुबह से शाम तक दौड़ते रहेंगे। कार्यक्षेत्र में भी आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं इससे व्यथित होकर साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से सबके चहेते बनकर रहेंगे। रात्रि में पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और दौड़भाग करनी पड़ सकती है।

वृष राशि : करियर से संबंधित सुखद समाचार प्राप्‍त होगा
आपके लिए आज का दिन सुखद है और परिजनों के साथ आनंद में बीतेगा। दोपहर तक आपको अपने करियर से संबंधित कोई सुखद समाचार प्राप्‍त हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। सायंकाल के समय चिर प्रतीक्षित अतिथि के आगमन से हर्ष होगा। रात्रि में किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने से खुशी होगी और सम्‍मान बढ़ेगा।

मिथुन राशि : वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें
आज का दिन आपके जीवन में खुशहाली लेकर आएगा। पिता के आशीर्वाद तथा उच्चाधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु अथवा संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा आज पूरी हो सकती है। व्यस्तता अधिक रहेगी और किसी मामले में व्यर्थ व्यय से बचें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। कुछ लोगों का साथ आपको आगे बढ़ाने वाला रहेगा। पत्नी पक्ष से भी वांछित सिद्धि हो सकती है।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 23 July 2022 आज का राशिफल : मेष और मिथुन राशि के लिए लाभप्रद दिन, आपके तारे क्या कहते हैं.

कर्क राशि : मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी
आज ग्रहों की शुभ दशा आपके जीवन में चार चांद लगाने वाली है और अकस्मात बड़ी मात्रा में धन प्राप्‍त हो सकता है। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। राज्य मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। शीघ्रता और भावुकता में लिया गया निर्णय आगे चलकर पश्चाताप का कारण बन सकता है। कोई काम जल्‍दबाजी वाला न करें।

सिंह राशि : रुका हुआ कार्य भी संपन्‍न होगा
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला है। राजनीतिक क्षेत्र में अशातीत सफलता मिलेगी और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उनके करियर के मामले में आपको कोई जरूरी फैसला लेना पड़ सकता है। रुका हुआ कार्य भी संपन्‍न होगा। सायंकाल से लेकर रात्रि का समय प्रियजनों के साथ मौज मस्‍ती में बीतेगा। खान-पान का विशेष ध्यान नियंत्रण रखें।

कन्या राशि : सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होगा
आज करियर के मामले में आपको हर प्रकार से सजग रहने की जरूरत है। स्वजनों से सुख और मंगल कार्यों की खुशी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होने पर क्रोध पर काबू रखें। आज परिवार के लोगों के साथ जरूरी सामान लेने बाजार जाना पड़ सकता है। राजकीय मदद भी मिलेगी। सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने के योग हैं।

तुला राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा
तुला राशि के जातकों को आज सफलता प्राप्‍त होगी और आज शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आय के नये स्रोत बनेंगे और आपका बात करने का तरीका लोगों को प्रभावित करेगा। विशेष सम्मान की प्राप्ति होगी। भागदौड़ विशेष रहने के कारण थकान का अनुभव होगा। सावधान रहें। जीवन साथी का सहयोग पर्याप्त मात्रा में मिलेगा। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद रहेगी।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 7 September 2022 : आज का राशिफल : शनि और चंद्रमा का संयोग, मेष और मिथुन सहित इन राशियों को मिलेगा फायदा.

वृश्चिक राशि : मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति की वृद्धि होगी और आपका कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से कोई काम बिगड़ सकता है। गुस्‍से पर काबू रखें। सायंकाल के वक्‍त प्रियजनों से भेंट हो सकती है। मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा।

धनु राशि : मेहनत से धन अर्जित करेंगे
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्‍छा है। आज गृहोपयोगी वस्तुओं पर धन का खर्च होगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी और मेहनत से धन अर्जित करेंगे। किसी संबंधी के कारण तनाव हो सकता है। रुपये पैसे के लेनदेन के मामले में विशेष रूप से सावधानी रखें। दिन में कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं जिसमें आपकी विजय हो जाएगी।

मकर राशि : वाहन खराब होने से बढ़ेगा खर्च
आज का दिन आपके लिए लकी है और आज आपको कहीं से रुका धन प्राप्‍त होने की उम्‍मीद है। व्यवसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने से हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्‍त होगी और आप अपने सभी दायित्‍वों को निभाएंगे। धार्मिक स्थानों की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन अकस्मात खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है।

कुंभ राशि : भागदौड़ व अधिक खर्चे हो सकते हैं
आज के दिन आपको अधिक खर्च होने की वजह से परेशान होना पड़ सकता है। अकस्मात् शरीर कष्ट होने से भागदौड़ व अधिक खर्चे हो सकते हैं। किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं को जांच लें।

यह भी पढ़े :  Raksha Bandhan 2021 : इस बार 22 अगस्त को है रक्षा बंधन का पर्व, इस राखी पर बहन को दे सकते हैं ये 10 उपहार.

मीन राशि : पास और दूर की यात्रा करनी पड़ेगी
आज का दिन आपका सुख से बीतेगा। आज आपको पास और दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है। बिजनस में बढ़ती प्रॉग्रेस से आपको खुशी होगी। विद्यार्थियों को आज मानसिक तनाव से मुक्ति प्राप्‍त हो सकती है। सायंकाल के वक्‍त कहीं काम से जा सकते हैं और आपको काफी खर्च करना पड़ सकता है। आपका दिमाग भी रिलैक्स होगा। माता-पिता की सलाह-आशीर्वाद उपयोगी सिद्ध होगी।