Love Horoscope : इमोशनल व जिद्दी होने से लव लाइफ में हो सकता है नुकसान, जानिये अपनी लव लाइफ का हाल.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 8 April 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि: आज लव-लाइफ में आपका दिन मिश्रित फलदायक है. आज आपको नए काम करने की प्रेरणा मिलेगी. नए रिश्तों को बढ़ाने के लिए भी आप कोशिश कर सकते हैं. आज आपके विचार जल्दी-जल्दी बदलेंगे. इससे किसी तरह का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है. महिलाओं को आज वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है.फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर से जाने संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि: नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के काम में अनावश्यक हस्तक्षेप आपकी मानहानि का कारण बन सकता है. जिद्दी स्वभाव के कारण फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मतभेद हो सकता है. दोपहर के बाद मीठी बोली से आप किसी को भी आकर्षित कर सकेंगे.दैनिक लव राशिफल

मिथुन राशि: आज आप उत्साहित और ताजगी का अनुभव कर सकेंगे. अच्छे कपड़े, ज्वेलरी, एसेसरीज खरीदने का योग बन रहा है. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. सगे-सम्बंधियों के साथ आपका दिन खुशी में बितेगा. वैवाहिक जीवन में संतोष और शांति प्राप्त कर सकेंगे.

यह भी पढ़े :  According to the zodiac : राशि अनुसार करें कन्या पूजन और कन्याओं को दें ये उपहार.

कर्क राशि : आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है. किसी उलझन के कारण महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेने की सलाह दी जाती है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ संघर्ष या विवाद होने की संभावना है. लव-लाइफ में धैर्य रखें और ज्यादा लापरवाहीपूर्ण काम ना करें. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम है.

सिंह राशि: आपको मन से मजबूत होना होगा, अन्यथा लव लाइफ तनावपूर्ण हो सकती है. लव-लाइफ में सफलता के लिए आज आपको ज्यादा प्रयास करना होगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से मिलकर लाभ प्राप्त कर सकेंगे. घर में शुभ कामों का आयोजन होगा. यात्रा होने की भी संभावना है.

कन्या राशि: आज का दिन शुभ फलदायक है. नए रिश्तों की अच्छी शुरुआत कर पाएंगे. लव-लाइफ में आप अपने स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व देंगे. अपने प्रिय के साथ ज्यादा समय गुजार सकेंगे. व्यापार एवं नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय बहुत अच्छा है. परिवार में आनंद का वातावरण बना रहेगा.

तुला राशि: लव-लाइफ में असंतुष्टि रहेगी. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से पूरा सहयोग मिलेगा. आज धार्मिक स्थल, क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर जाने का प्लान बन सकता है. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के अच्छे समाचार मिलेंगे. दोपहर के बाद शारीरिक अस्वस्थता का अनुभव होगा. लाइफ-पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा.

वृश्चिक राशि: आज का दिन लव-बर्ड्स को शांतिपूर्वक और सावधानीपूर्वक गुजारने की सलाह आपको दी जाती है. नए संबंधों में असफलता के योग हैं, इसलिए कोई नया रिश्ता शुरू ना करें. लव-लाइफ में आपको धैर्य से काम लेना चाहिए. क्रोध पर संयम रखें. नियम विरुद्ध एक्टिविटी से दूर रहें. रिश्तेदारों और लव पार्टनर के सदस्यों के साथ समय अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 22 DECEMBER 2021 : इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल.

धनु राशि: आज आपका दिन सुखपूर्वक एवं आनंद से गुजरने वाला है. आज आप मनोरंजन की दुनिया में व्यस्त रहने वाले हैं. आज लंच या डिनर डेट, यात्रा और शॉपिंग आज के दिन हो सकते हैं. हालांकि बाहर जाने पर आप पूरी सावधानी रखें. मैरीड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा. लव-लाइफ में संतुष्टि बनी रहेगी.

मकर राशि : नए रिश्तों को बढ़ाने के लिए आज का दिन बहुत लाभकारी रहेगा. नए लोगों से संपर्क बनेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का सहयोग भी मिल सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा. हालांकि दोपहर के बाद अचानक किसी बात की चिंता आपको हो सकती है. इस कारण तनाव बढ़ सकता है.

कुंभ राशि : आज लव-बर्ड्स के लिये मानसिक अशांति और चिंता से भरा दिन है. तेजी से बदलते विचारों के कारण अनिर्णय की स्थिति रहेगी, इसलिए ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकेंगे. बीमारी से पीड़ित होने की आशंका है. तनाव दूर करने के लिए योग या मेडिटेशन का सहारा लें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के विचारों का भी सम्मान करें.

मीन राशि : आपको आज के दिन सावधानी रखने की सलाह दी जाती है. लव-लाइफ में समस्याएं हो सकती है. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ मतभेद होगा. विवाद से बचने के लिए आपको ज्यादातर समय मौन रहना होगा. स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही आपको नुकसान दे सकती है.