Love Horoscope : स्वीटहार्ट के विचारों का करेंगे सम्मान तभी लव लाइफ होगी आसान.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइये जानते हैं Love Horoscope 3 April 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : लव-लाइफ में आपका दिन अनुकूलता से भरा रहेगा. सभी कामों में सफलता मिलने से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. प्रोफेशनल मोर्चे पर आपके काम की तारीफ होगी. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ मुलाकात से घरेलू वातावरण आनंद और उल्लास से भरा रहेगा. उत्तम वस्त्र और भोजन मिलेगा. फ्रेंड्स, स्वीटहार्ट तथा रिश्तेदारों से गिफ्ट्स मिल सकते है.

वृषभ राशि : लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी होने की संभावना है. खराब तबीयत के कारण आप उदास हो सकते हैं. आज किसी भी प्रकार के निर्णय लेने से पहले सोच-विचारकर आगे बढ़ें. परिवार में किसी के विरोध के कारण मतभेद होगा.

मिथुन राशि : आज अनेक लाभ होने के कारण आपकी खुशी में दोगुनी वृद्धि होगी. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से हुई मुलाकात से खुशी मिलेगी. योग्य जीवनसाथी की तलाश रहे युवक-युवतियों को खुशखबरी मिल सकती है. अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. हालांकि यात्रा करने के दौरान आपको बेहद सावधानी रखना होगी.

कर्क राशि : आज का दिन लव-बर्ड्स के लिए अनुकूल है. आज आप हर काम सरलता से पूरे कर पाएंगे. नौकरी में आपके अधिकारी खुश रहेंगे. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ खुले मन से बातचीत होगी. बाहर जाने का प्लान बन सकता है.

यह भी पढ़े :  STRESS : सोते समय ये गलती करने वालों को नहीं बचा पाता कोई, पूरी जिंदगी रहते हैं तनाव के शिकार.

सिंह राशि : स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहने से आपका मन कहीं नहीं लगेगा. वाद-विवाद में अपने इगो के कारण फ्रेंड्स और लव पार्टनर की नाराजगी झेलनी पड़ेगी. उतावलेपन में निर्णय लेने से लव-लाइफ में नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी. प्रेम जीवन में आपको अपने स्वीटहार्ट की भावनाओं को महत्व देना चाहिये.

कन्या राशि : आज के दिन नए रिश्तों की शुरुआत ना करे. गुस्सा अधिक रहेगा, अतः बोलने पर संयम रखें. लाइफ-पार्टनर और रिश्तेदारों के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. पानी वाली जगहों से दूर रहें. लव-लाइफ में महत्वपूर्ण निर्णय या जोखिम से बचने के लिए सावधानी बरतें. गुप्त शत्रुओं से संभलकर रहें.

तुला राशि : आज आप फ्रेंड्स और लव पार्टनर और परिजनों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. अच्छा-सा लंच या डिनर, सैर-सपाटे एवं प्रेम संबंधों में सफलता के कारण मन खुश रहेगा. आज मनोरंजन के साधनों, नए वस्त्र, आभूषण या एसेसरीज आदि की खरीदी पर धन खर्च हो सकता है. मान-सम्मान मिल सकता है.

वृश्चिक राशि : लव-लाइफ में सुख-शांति का माहौल रहेगा. आज किसी नए व्यक्ति से फ्रेंडशिप हो सकती है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ मुलाकात होगी और सहयोग मिलेगा. अधूरे काम पूरे होंगे. लव-लाइफ में धैर्य और समझदारी के साथ काम करें, अति उत्साह में आकर काम बिगाड़े नहीं.

धनु राशि : आज का दिन मिलाजुला है. आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. हालांकि लव-लाइफ के लिए उचित समय है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ रोमांचक क्षणों का आनंद उठा सकेंगे. किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सुखद रहेगी. लव-बर्ड्स को लॉजिकल डिस्कसन से दूर रहना अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़े :  SANTOSHI MATA VRAT : इस व्रत को करने में की गलती तो पूरे परिवार को भुगतना पड़ता है खामियाजा, जरूर जान लें.

मकर राशि : लव-लाइफ में आपका का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, जिससे मन में चिंता का अनुभव होगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ खुद के व्यवहार को नियंत्रण में रखें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ आप विवाद करने से बचें. लव-लाइफ के कारण विद्यार्थियों का मन भटकेगा और पढ़ाई में मन नहीं लगेगा.

कुंभ राशि : लव-लाइफ में चिंता के बादल दूर होने से आपका उत्साह बढ़ेगा. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आनंदपूर्वक टाइम बिताने का मौका मिलेगा. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ हुई मुलाकात से आप खुश रहेंगे.

मीन राशि : आज लव-बर्ड्स क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. किसी से वाद-विवाद या झगड़े को हर संभव टालने का प्रयास करें. नेगेटिव विचारों को अपने मन से हटाएं. खान-पान पर संयम बरतने की जरूरत है. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. लव-लाइफ में सफलता के लिए आपको अपने स्वीटहार्ट के विचारों का सम्मान करना चाहिये.