HOROSCOPE 2022 : ‘गुरु’ करेंगे ‘मीन’ में प्रवेश, 4 राशियों को मिलेगा नौकरी-व्यापार में जबरदस्त लाभ.

ज्योतिष में बृहस्पति ग्रह को खास स्थान दिया गया है. साथ ही इसे देवताओं का गुरु भी कहा गया है. ऐसे में गुरु जब राशि परिवर्तन खास महत्व रखता है.

नया साल 2022 आरंभ होने में बहुत कम समय बच गया है. ज्योतिष में ग्रहों का परिवर्तन खास महत्व रखता है. ग्रहों के राशि बदलने से इसका सीधा असर सभी राशियों पर होता है. ज्योतिष में बृहस्पति ग्रह को खास स्थान दिया गया है. साथ ही इसे देवताओं का गुरु भी कहा गया है. ऐसे में गुरु जब राशि परिवर्तन खास महत्व रखता है. ज्योतिष के मुताबिक 2022 में गुरु ग्रह 12 अप्रैल को अपनी ही राशि में प्रवेश करेगा. 2022 में गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन से 4 राशि वालों के लिए शुभ साहित होगा।

कन्या (Virgo): गुरु के राशि परिवर्तन का प्रभाव कन्या (Virgo) पर भी होगा. नए साल में कन्या राशि को लोगों के साल के बीच में धन लाभ होगा. पहले के काम में सफलता मिलेगी. जिस कारण आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा. साथ ही निवेश से जबरदस्त लाभ होगा. जमीन-जायदाद से भी अच्छा आर्थिक लाभ मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio): गुरु का राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि के लिए वरदान साबित होगा. गोचर के प्रभाव से लाइफ जबरदस्त और शानदार होगी. धन लाभ के बहुत सारे अवसर मिलेंगे. नौकरी में उन्नति के लिए 2022 खास साबित होगा. नौकरी के लिए कई अच्छे अवसर मिलेंगे. इसके अलावा आर्थिक लाभ भी बहुत अधिक होगा. बैंक बैलेंस भी बढ़ेगा.

धनु (Sagittarius): नए साल में गुरु का मीन राशि में जाने से धनु वालों के लिए लाभदायक रहेगा. 2021 की आर्थिक चुनौतियां खत्म होंगी. इसके अलावा आर्थिक लाभ के कई अवसर मिलेंगे. प्रॅापर्टी और मकान में निवेश लाभ दिलाएगा. बिजनेस में आय बढ़ेगी.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 3 December 2022 : आज का राशिफल : धनु राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग, देखिए किस राशि पर होगी देवी लक्ष्मी की कृपा.

कुंभ (Aquarius): गुरु के राशि परिवर्तन से 2022 में मनचाहा काम और तरक्की मिलेगी. गुरु का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होने वाला है. इसके अलावा नौकरी में पदोन्नति और बिजनेस में तरक्की का भी प्रबल योग है. शादी के लायक लोगों का विवाह हो सकता है. धन लाभ में किसी प्रकार के संकट नहीं आएंगे.

2022 में गुरु 12 अप्रैल को अपनी राशि मीन में प्रवेश करेंगे. साल आरंभ में बृहस्पति कुंभ राशि में गोचररत रहेंगे. इसके बाद 23 फरवरी 2022 को बृहस्पति अस्त होंगे. फिर 27 मार्च, 2022 को वापस से उदय होंगे। साथ ही 12 अप्रैल 2022 को बृहस्पति अपनी खुद की राशि मीन में गोचर करेंगे.