Budh ka Rashi Parivartan: आज बुध-सूर्य बनाएंगे बुधादित्य योग, 20 दिनों तक इन 5 राशि वालों पर होगी धन-वर्षा.

बुध ग्रह आज यानी कि 21 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही इस राशि में विराजमान हैं. सूर्य और बुध जब भी एक राशि में रहते हैं, उनकी युति से बुधादित्‍य योग बनता है. बुध धन के और सूर्य सफलता के कारक हैं. लिहाजा इन दोनों की युति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होती है. बुधादित्‍य योग उन्‍हें तरक्‍की, पैसा और सम्‍मान दिलाता है. आज से शुरू हो रहा बुधादित्‍य योग 10 दिसंबर तक रहेगा और 5 राशि वालों की किस्‍मत चमकाएगा.

बुधादित्‍य योग बरसाएगा पैसा :

वृषभ (Taurus): इस राशि के जातकों को करियर और धन के मामले में जबरदस्‍त लाभ होगा. इसके अलावा इन राशि वालों की मैरिड लाइफ भी शानदार रहेगी. पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. पार्टनरशिप में व्‍यापार करने वाले लोगों को जबरदस्‍त लाभ होगा.

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. घर में शुभ या मांगलिक कार्य हो सकते हैं. लव लाइफ में कुछ अच्‍छे बदलाव आ सकते हैं.

सिंह (Leo): यह बुधादित्‍य योग सिंह राशि के जातकों को वर्कप्‍लेस पर सफलता दिलाएगा. नई गाड़ी खरीद सकते हैं. कुल मिलाकर यह समय खुशियों भरा रहेगा.

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों को मनपसंद जॉब मिल सकती है. पसंदीदा जगह या प्रोजेक्‍ट में ट्रांसफर हो सकता है. वर्कप्‍लेस पर जिम्‍मेदारियां बढ़ सकती हैं लेकिन इससे लाभ ही होगा. बातचीत करते समय सतर्क रहें और गुस्‍से से बचें.

मकर (Capricorn): मकर राशि के जातकों को अप्रत्‍याशित तरीके से पैसा मिल सकता है, जो उनके खर्चों को पूरा कर देगा. कोई ऐसा काम पूरा हो सकता है, जिसका लंबे समय से इंतजार था.