Budh Gochar 2022 : बुध देंगे करियर में बड़ी सफलता-अपार धन 72 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत.

Budh Gochar 2022 : बुद्धि, व्‍यापार, तर्क, धन के कारक ग्रह बुध 21 अगस्‍त 2022 को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध अपनी ही राशि कन्‍या में गोचर करने जा रहे हैं. इसका असर सभी 12 राशियों पर होगा. खासतौर पर लोगों की आर्थिक स्थिति, करियर और शिक्षा के क्षेत्र पर बुध गोचर का असर सबसे ज्‍यादा होगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए बुध का कन्‍या में प्रवेश बहुत शुभ फल देने वाला है. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए यह बुध गोचर लकी साबित होगा.

वृषभ राशि वालों को बुध गोचर दिलाएगा नई नौकरी

वृषभ राशि वालों के लिए बुध गोचर बहुत शुभ साबित होगा. जो भी समस्‍याएं थीं, अब खत्‍म होने लगेंगी. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. लव लाइफ में सुखद बदलाव होंगे. बुद्धि-तर्क की दम पर काम बनाएंगे. वाद-विवाद में जीत हासिल होगी. लेकिन खानपान में संतुलन बनाए रखें वरना परेशानी हो सकती है.

मिथुन राशि वालों की बुध गोचर चमकाएगा किस्‍मत

मिथुन राशि वाले बुध गोचर के दौरान तगड़ा लाभ कमाएंगे. किस्‍मत के भरोसे सारे काम बनते जाएंगे. परिवार के साथ शानदार समय बीतेगा. कारोबारियों को लाभ होगा. धन लाभ होगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. नौकरी करने वालों को कामयाबी मिलेगी.

सिंह राशि वालों को बुध गोचर देगा पैसा

सिंह राशि वालों के जातकों को बुध गोचर वाणी की दम पर काम बनाएंगे. हालांकि कुछ लोगों को आपकी बेबाकी पसंद नहीं आएगी लेकिन आपको इसका लाभ होगा. मान-सम्‍मान मिलेगा. राजनीति में सक्रिय लोगों को लाभ मिलेगा. पैतृक कारोबार से बड़ा लाभ हो सकता है. सही सलाह जिंदगी में बड़ा बदलाव ला सकती है.

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : 10 April 2022 आर्थिक राशिफल : आज इन राशियों को मिलेंगे धन लाभ के अवसर, बढ़ सकते हैं खर्च.

कन्या राशि वालों का कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा बुध गोचर

कन्‍या राशि वालों के लिए बुध गोचर कई तरह से लाभ देगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा जिससे करियर में नई ऊंचाइयां छूने में कामयाब होंगे. चूंकि बुध इसी राशि में गोचर कर रहे हैं इसलिए इन जातकों को सबसे ज्‍यादा लाभ होगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में लाभ होगा. दांपत्‍य जीवन में लाभ होगा. लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा.