ASTROLOGY : इन 5 राशि वालों को 2022 में मिलेगी जिंदगी की बड़ी खुशी, जानकर झूम उठेंगे!

साल 2022 शुरु होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. नए साल को लेकर लोगों ने ढेर सारी योजनाएं बनाईं हैं, वहीं कुछ उम्‍मीदें भी लगाईं हैं. जो लोग साल 2021 में शादी के बंधन में नहीं बंध पाए वे बेसब्री से अपनी जिंदगी में पार्टनर की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. 2022 में शादी होने की आस लगाकर बैठे इन लोगों में से 5 राशि वाले जातकों की यह इच्‍छा पूरी होने जा रही है. शनि और गुरु की कृपा से ये लोग शादी के बंधन में बंधेंगे. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो भाग्‍यशाली लोग जो अब एक से दो होने जा रहे हैं.

कर्क (Cancer) :
कर्क राशि के जातकों की लव लाइफ और मैरिड लाइफ के लिए साल 2022 शानदार साबित होगा. उन्‍हें लाइफ पार्टनर मिलने के प्रबल योग हैं. पहली तिमाही के बाद वे कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इससे भी ज्‍यादा खुशी की बात ये है कि उन्‍हें मनपसंद जीवनसाथी मिलेगा.

सिंह (Leo) :
साल 2022 में सिंह राशि के जातकों की जिंदगी में पार्टनर की एंट्री होनी तय है. ये लोग अप्रेल महीने के बाद शादी कर सकते हैं.

कन्या (Virgo) :
कन्या राशि के जातकों की पार्टनर के लिए तलाश इस साल खत्‍म हो जाएगी. चट मंगनी पट ब्‍याह जैसी स्थिति बनेगी.

वृश्चिक (Scorpio) :
वृश्चिक राशि के जातकों को साल 2022 एक से दो होने का मौका देगा. उन्‍हें न केवल पार्टनर मिलेगा, बल्कि उनका प्‍यार परवान भी चढ़ेगा. कुछ ही समय में शहनाइयां भी बज सकती हैं.

मीन (Pisces) :
मीन राशि के जातकों के लिए अप्रेल में होने जा रहा गुरु का गोचर शुभ साबित होगी. यह गोचर उनकी शादी का प्रबल योग बनाएगा. साथ ही गुरु की कृपा से दांपत्‍य जीवन भी अच्‍छा रहेगा.