Aaj ka Rashifal : 26 January 2023 : धनु और मीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं सफलता के योग, देखें क्‍या कहते हैं आपके सितारे.

Aaj ka Rashifal: आज का राशिफल 26 जनवरी दिन गुरुवार को चंद्रमा का संचार दिन-रात मीन राशि में हो रहा है। इसके साथ ही आज बसंत पंचमी और श्री पंचमी का भी शुभ योग बन रहा है। ऐसे में आज बने सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग में धनु और मीन राशि के जातकों के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। ऐस्‍ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों का दिन कैसा बीतेगा।

मेष राशि: परेशानियों का सामना करना पड़ेगा
मेष राशि वालों की ग्रह दशा आज शुभ नहीं है और आज आपको स्वास्थ्य के मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत कमजोर है। अपने खाने-पीने पर बहुत ध्यान दें और मसालों से परहेज करें। अधिक पानी पीने की आदत डालें। आज आप कहीं पर धन का निवेश कर सकते हैं। किसी को पैसा उधार देने के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। ससुराल में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती को पीले रंग के फूल अर्पित करें।

वृषभ राशि: एक-दूसरे को समझने में मदद मिलेगी
वृषभ राशि वालों के लिए दिन शुभ है और आज आप बहुत मेहनत से काम करेंगे। आप अपने व्यवसाय पर बहुत ध्यान देंगे और उसमें चल रही समस्याओं के समाधान के लिए खूब चर्चा करेंगे। इसके लिए आप किसी खास व्यक्ति से भी मिल सकते हैं। वहीं दूसरी ओर शादीशुदा जातक अपने घरेलू जीवन की कुछ कमियों को नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे और अपने जीवनसाथी को खुश रखने के लिए उनके लिए कुछ खास करने की कोशिश करेंगे। आपके बीच की दूरियां कम होंगी, जिससे आपको एक-दूसरे को समझने में मदद मिलेगी। अपने लिए आज कुछ धन खर्च करेंगे।

यह भी पढ़े :  Chaturmas 2021 : चातुर्मास समाप्त, जानिए आगामी दो माह में शुभ विवाह की तारीखें.

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती को पीले रंग के फल अर्पित करें।

मिथुन राशि: विरोधियों से सावधान रहें
मिथुन राशि वालों का भाग्‍य आज साथ नहीं दे रहा है। आज का दिन आपके लिए कमजोर हो सकजा है। आज सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं। सबसे बढ़कर आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा। वे आपको परेशान कर सकते हैं। आपके खर्चे भी काफी अधिक हो सकते हैं, जो आपकी आय से अधिक होंगे और आपकी चिंता भी बढ़ाएंगे। आज आप मानसिक तनाव से जूझते हुए आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। विदेश जाने की योजना पर भी चर्चा हो सकती है। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि: गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन किसी प्रकार की चिंता में बीतेगा। आज आप अपने प्रेम जीवन को लेकर चिंतित रहेंगे। आपके बीच अच्छे संबंध रहेंगे। प्रेम तो रहेगा लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें होंगी, जिन्हें आपका प्रिय आपसे छुपा सकता है, जिससे आपके बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा लेकिन आप काम को लेकर जुझारू रहेंगे। आज आप अपने परिवार वालों के लिए कुछ लेकर आएंगे।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। छात्र माता सरस्वती की पूजा-अर्चना करें।

सिंह राशि: सेहत कमजोर रहेगी
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। आज आपकी सेहत कमजोर रहेगी, इसलिए आज जरूरत हो तो दवा ले लें, नहीं तो परेशानी बढ़ सकती है। विवाहित लोग गृहस्थ जीवन में सुखी रहेंगे और जीवनसाथी आपसे कुछ खर्चे करवाएगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग काफी रोमांटिक महसूस करेंगे। आज उन्हें अपने प्रिय के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताने को मिलेगा। घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों के साथ भाग्य साथ खड़ा नजर आएगा, वहीं व्यापार में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

यह भी पढ़े :  GOOD OMEN : होगा जबरदस्त धन लाभ अगर आपके साथ भी ये शगुन हो गया हैं तो खुल जाएगी किस्मत.

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। पूजा-अर्चना के बाद पीले रंग की वस्तु का दान करें।

कन्या राशि: जीवन खुशियों से भरा रहेगा
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है और आज का दिन आपको प्रसन्नता प्रदान करेगा। कुछ मित्रों से पुरानी यादें ताजा होंगी। यात्रा में अधिक समय व्यतीत होगा। आज छुट्टी मनाने का दिल करेगा और खुद को काम से अलग रखने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। आपका जीवनसाथी आज आपको कोई शुभ समाचार सुना सकता है, जो आर्थिक रूप से आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल है। आज आप अपने प्रिय का परिचय अपने दोस्तों से करा सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी। ज्यादा पान मसाले का सेवन न करें।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। सरस्वती की पूजा करके सरस्वती चालीसा का पाठ करें।

तुला राशि: सेहत अच्छी रहेगी
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। आज ग्रहों की चाल इस बात का संकेत दे रही है कि आप अपनों को प्यार भरे शब्दों से अपने करीब रखेंगे। आज नए व्यंजन खाने की इच्छा होगी। अपने परिवार के सदस्यों के साथ बाहर डिनर करने जा सकते हैं। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन से खुश नजर आएंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग परिजनों के साथ खुलकर बात करने की कोशिश करेंगे। काम के सिलसिले में आपका दिन अच्छा है। आपने जितनी मेहनत की थी उसका फल आज आपको मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। मां सरस्वती के साथ गुरुजनों व वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 27 July 2022 : आज का राशिफल : कर्क राशि के लोगों को भाग्य दिलाएगा लाभ, देखिए आपके सितारे क्या कहते हैं.

वृश्चिक राशि: खुशियों के पल आएंगे
वृश्चिक राशि के लोग आज दिन भर परेशान रहेंगे। आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। सेहत आपकी अच्छी रहेगी लेकिन मन में कोई अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है। इससे आप थोड़े चिड़चिड़े हो सकते हैं। आज का दिन कामकाजी लोगों के लिए काफी मजबूत है। अच्छा पैसा पाने का कोई बड़ा मौका आपको मिल सकता है। व्यापार में भी लाभ होगा। लव लाइफ में खुशियों के पल आएंगे। मित्रों के साथ अपने प्रिय से मिलने जा सकते हैं। विरोधी परास्त होंगे।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसीजी को नियमित जल अर्पित करें और दिया जलाएं।

धनु राशि: खर्चों पर नियंत्रण रखें